राकेश झुनझुनवाला की PM मोदी से मुलाकात: शर्ट की सिलवटों पर बवाल

3

जब सिकुड़ी शर्ट पहने हुए राकेश झुनझुनवाला से पीएम नरेंद्र मोदी की मुलाकात हुई, तो उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। इस वाकये को लेकर राकेशजी ने भी तब एक कथन किया था।

दरअसल, हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान राकेश झुनझुनवाला सिकुड़ी हुई शर्ट पहने थे। पीएम मोदी ने जब उनसे मुलाकात की तस्वीर ट्वीट की, वह वायरल हो गई। कई लोगों ने उनका मजाक बनाते हुए कहा कि "पीएम से मिलने गए हो, कम से कम शर्ट तो इस्त्री करवा लेते!"

इसके बाद झुनझुनवाला से इस बारे में एक कार्यक्रम के दौरान सवाल भी पूछा गया, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें कौन सा वहां पर किसी को क्लाइंट या कस्टमर बनाना था, जो इतना ध्यान रखते।

शर्ट की सिलवटों पर क्या बोले थे राकेश झुनझुनवाला? शर्ट की सिलवटों से जुड़े सवाल के जवाब में राकेश झुनझुनवाला ने कहा था, "मैंने 600 रुपये लगाकर इस्त्री करवाई थी, फिर भी सिलवटें पड़ गईं, तो मैं क्या कर सकता हूं? दरअसल, वह शर्ट ही ऐसी थी। मुझे इससे क्या फर्क पड़ता है? मुझे कौन सा वहां क्लाइंट बनाना या कस्टमर बनाना है? मैं तो शॉर्ट्स पहनकर भी ऑफिस चला जाता हूं।"

झुनझुनवाला से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा था, "वन एंड ऑनली राकेश झुनझुनवाला से मिलकर खुशी हुई। जीवंत, अतर्दृष्टिपूर्ण और भारत को लेकर बहुत आशावादी।"

राकेश झुनझुनवाला जी की इस बात से हमें यह पता चलता है कि उनकी पर्सनल लाइफ में वह कितने सिंपल हैं, और उनकी बात यह भी सिखाती है कि एक बिजनेसमैन के लिए कस्टमर ही उसका भगवान होता है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

3टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें